ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें

जारी करने का समय:2022-11-30 10:55:41 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:754

मुख्य सुझाव:ले हावरे,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अन

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

ले हावरेरूपांतरित उत्पादक तुम्हारे लिए रूपांतरित करनेवाले के कार्यक्षमता परिचयित करेगा

विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए

करुआरुपावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:


ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें



सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक

स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज,ले हावरेपावर रूपांतरक की प्रभाव, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है

संस्थापन सामग्री सूचीसामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारि

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.


ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें



(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

पहले मनपसंदीदाप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले

उस समय केवल केवल चीन में कुछ कंपनीयों ने kV उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता उत्पन्न कर सकते हैं, और उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता के बाजार का साझा म

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि,ले हावरेतेल परिवर्तनकर्ता का पुनः प्राप्त करें, आग्रहित,ले हावरेपावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्

ले हावरेपावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारण

सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time और कुछ भी ध्वनि का कारण है, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।

स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके ले हावरेविद्युतिय रूपांतरकपूंजी व्यवसाय कम करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

अबूअलमातमीरकी सिफारिशसमाचार
अबूअलमातमीरताजा खबर